Hindi Shayari - Hindi Joke And shayari

Latest

Welcome to Hindi Shayari

BANNER 728X90

Monday 16 January 2017

Hindi Shayari


ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे।
जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो गया।


 मेरे दिल से उसकी हर गलती माफ़ हो जाती है,
जब वो मुस्कुरा के पूछती है, नाराज हो क्या.?





ये जो हलकी सी फ़िक्र करते हो न हमारी
बस इसलिए हम बेफिक्र रहने लगे हैं।





  होता अगर मुमकिन, तुझे साँस बना 
   कर रखते सीने में,
तू रुक जाये तो मैं नही, मैं मर जाऊँ तो तू नही.




जो मैं रूठ जाऊँ तो तुम मना लेना,
कुछ न कहना बस सीने से लगा लेना।





  • खूबसूरती न सूरत में होती है न लिबास में… बस निगाहें जिसे चाहे उसे हसीन कर दें …..


  • बात इतनी सी थी कि तुम अच्छे लगते थे , अब बात इतनी बढ़ गयी है कि तुम बिन कुछ अच्छा नहीं लगता


  • मेरी बाकी उँगलियाँ भी उस ऊँगली से जलती है जिस ऊँगली को पकड़ कर मेरी जान चलती है …..


  • हम समझदार भी इतने है की उनका झूठ😋 पकड़ लेते है,पर उनके दीवाने 😍भी इतने है की फिर भी सच मान 🙂लेते है !!




अधूरी मोहब्बत मिली तो नींदें भी रूठ गयी…!

गुमनाम ज़िन्दगी थी तो कितने सकून से सोया करते थे…!!





कुछ इस तरह बिखरे उनकी मोहोब्बत में हम""
कि टूटा भी कुछ नही और बचा भी कुछ नही""




तेरी यादें अक्सर छेड़ जाया करती हैं कभी अा़ँखों का पानी बनकर कभी हवा का झोंका बनकर.!!!




आपको ज़ीद हे अगर हमे भूलने की तो, हमे भी ज़ीद हे आपको अपनी याद दिलाने की !!!!




इतनी ठोकरे देने के लिए शुक्रिया ए-ज़िन्दगी, चलने का न सही सम्भलने का हुनर तो आ गया ।




हर फैसले होते नहीं,सिक्के उछाल कर..यह दिल के मामले है....जरा संभल कर!!




कोन कहता हे मुसाफिर जख्मी नही होते 
रस्ते गवाह हे कम्बख्त गवाही नही देते 😌




मैं दुनिया में कई लोगों की नीचाई से वाकिफ हूं
बड़ा मुश्किल सा होता है बड़ा होकर बड़ा रहना।




काश ये बात लोग समझ जाये कि,
रिश्तें एक दूसरे का ख्याल रखने के लिए बनाए जाते है...
एक दूसरे का इस्तेमाल करने के लिए नही।





मैने उसे कहा कल # phone कयो नही उठाया
पगली
बोली # Ringtone पे नाच रही थ




भगवान ने पूछा क्या चाहिए 2017 ke  liye..?
मैंने कहा: कामयाबी, ख़ुशी, और लंबी उम्र।
अंदर से फिर आवाज़ आई, किसके लिए?
मैंने कहा: जो sms पढ़ रहा है उसके लिए।




उड़ने में बुराई नहीं है, आप भी उड़ें...
लेकिन उतना ही जहाँ से जमीन साफ़ दिखाई देती हो।


मेरा ईश्क हदें तब भूल जाता है...जब लड़ते लड़ते वो कहती है "लेकिन प्यार मैं ज्यादा करती हूं तुमसे"


हम तो जल गये तेरी मुहब्बत मेँ मोम की तरह, 
अगर फिर भी हम बेवफ़ा हैँ तो तेरी वफ़ा को सलाम...



मेरी जिंदगी का खेल शतरंज से भी मज़ेदार निकला..
मैं हारा भी तो अपनी हीं “रानी” से


ज़िन्दगी है तो ख्वाब है; ख्वाब है तो मंजिले है;
मंजिले है तो रास्ते है; रास्ते है तो मुश्किलें;
हिम्मत है तो, एस एम् एस करो!




हर किसी को खुश रखना शायद हमारे बस में न हो पर
किसी को हमारी वजह से दुःख न पहुँचे यह तो हमारे बस में है !



इस तरह से अपना व्यवहार रखना चाहिए कि
अगर कोई तुम्हारे बारे में बुरा भी कहे,
तो कोई भी उस पर विश्वास न करे।


उन पर ध्यान मत दीजिये जो आपकी पीठ पीछे बात करते है,
इसका सीधा अर्थ है कि आप उनसे दो कदम आगे है।




इज़ाज़त हो तो एक बात पूछूं,
जो हमसे इश्क़ सीखा था,
वो अब तुम किससे करते हो ?



मेहरबान होकर बुला लो मुझे जिस वक़्त, मैं गया वक़्त नहीं की फिर आ भी ना सकूँ.....                        
मैंने कहा कभी सपनो में भी शक्ल ना मुझको दिखाई, उसने कहा, मुझ बिन भला तुझको नींद ही कैसे आई?    


#दिल ❤ के लिए #धडकन जरुरी है 😊 मेरे #लिए तू 👰👈 #जरुरी है 😍  और  #दुनिया 🌍 को #जलाने के लिए #हम दोनों  की #जोडी 💑 जरुरी है 😍😘
                   



बहुत तेज़ दीमाग चाहिए
गलतियाँ निकालने के लिए
                     लेकिन एक सुंदर दिल होना चाहिए गलतियाँ कबूल करने के लिए. 
  


 मैं इस काबिल तो नही कि कोई अपना समझे....
 पर इतना यकीन है... 
कोई अफसोस जरूर करेगा मुझे खो देने     
                   के बाद....          


वक़्त और दोस्त मिलते तो मुफ्त हैं,
लेकिन उनकी कीमत का अंदाज़ा तब होता है,
               जब ये कहीं खो जाते हैं.



आशियाना बनाये भी तो कहाँ बनाये जनाब,,,,,,,,
जमीनें महँगी हो चली है और दिल में लोग जगह नहीं देते....!!!😉☺😂

👇🏻